महंगाई राहत कैंप में आने वाले लोगों के चेहरे पर देखी जा रही है राहत की मुस्कान, अब तक 6 लाख 24 हजार लोग हुए लाभान्वित- जिला कलेक्टर

भीलवाड़ा जिले में 24 अप्रैल से ही महंगाई राहत शिविर का आयोजन हो रहा है जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जो बजट में घोषणा की है उस घोषणा का आमजन को लाभ मिले इसके लिए इस महंगाई राहत शिविर में लाभार्थी पंजीयन करवा रहे हैं।

जहा भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने कहा कि पूरे प्रदेश में 24 अप्रैल से ही महंगाई राहत कैम्प ( शिविर) लगाए जा रहे हैं। भीलवाड़ा जिले में भी 95 जगह महंगाई राहत कैंप लगाए जा रहे हैं। इस कैम्पो में लोगों का बहुत उत्साह देखा जा रहा है ओर लोग बढ़ चढ़कर कैम्पो मे हिस्सा ले रहे हैं । भीलवाड़ा जिले में अब तक 6 लाख 24 हजार लोगों को बेनिफिट दिया जा चुका है । इन पंजीयन करने वाले लाभार्थियों को अलग-अलग स्कीम के तहत बढ़ा हुआ लाभ दिया जा चुका है। इससे भीलवाड़ा जिले में 17% परिवार कवर हो चुके हैं । हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में इसी तरह लोगों का उत्साह बढ़ा रहेगा ओर लोग बढ़-चढ़कर इन कैंपों में भाग लेंगे । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो 23-24 बजट पेश किया है इन कैंपों के माध्यम से पंजीयन करवाने के बाद बजट का बढ़ा हुआ लाभ दिया गया है। इस लाभ को लेने के लिए इन कैम्पो का हिस्सा जरूर बने। इन कैंपों में कई लोगों को 8 से 9 स्कीम का बेनिफिट मिल रहा है। इन कैंपों में लोगों के चेहरे पर एक राहत की मुस्कान देखी जा सकती है। इससे लोग संतुष्ट है मैं अपील करना चाहता हूं कि कैंप 30 जून तक लगातार लगेंगे जिस भी स्कीमें मे लोग लाभान्वित है या  जिन स्कीम की पात्रता रखते हैं उनका लाभ प्रदान किया जाएगा । लेकिन लाभार्थी कैंप में आकर पंजीयन जरूर करवाएं।