जहाजपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई वाहन चोर गिरोह का किया राजफास, 19 मोटरसाइकिल भी हुई बरामद

भीलवाड़ा- जिले के जहाजपुर थाना पुलिस ने आज वाहन चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 19 मोटरसाइकिल जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जहा जहाजपुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ती मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू व शाहपुरा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया । जहां जहाजपुर क्षेत्र के ही अमरगढ़ गांव निवासी 26 वर्षीय छीतरमल खटीक को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग आरोपी को निरूध किया है जहां दोनों से पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ करने पर कहीं जगह मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात कबूल की। पकडे गये युवक व नाबालिग से 19 मोटरसाइकिल भी जप्त की।

शौक मोज के लिए करते थे चोरी -जहां जहाजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया युवक छीतरमल व एक नाबालिग अपने शौक मौज पूरा करने के लिए वाहन चोर गिरोह का काम करते थे। वह भीड़ भाड़ में अज्ञात स्थान पर खड़ी मोटरसाइकिल को निशाना बनाते थे।

लोक कमजोर मोटरसाइकिल को बनाते थे निशाना -पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने कहा कि जब कोई मोटरसाइकिल खड़ी कर अपने काम के लिए जाता उसी दौरान जब मोटर साइकिल का हैंडल लॉक कमजोर होता है उसी को ही तोड़कर वारदात को अंजाम देते थे पकड़े गए आरोपियों से जहाजपुर थाना पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है जिनसे ओर कई वारदात का खुलासा होने की संभावना है।