सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जन्म दिवस, जगह-जगह हो रहे हैं रक्तदान शिविर के आयोजन- राजेश सिंह राठौड

भीलवाड़ा जागरूक-भाजपा के वरिष्ठ राजनेता व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का 68 वा जन्मदिवस 21 अप्रैल को है लेकिन इस जन्मदिवस को भाजपा व राजेंद्र राठौड़ फैंस क्लब के सदस्य सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। इसी के तहत भीलवाड़ा जिले में भी भाजपा के जनप्रतिनिधि व राजेंद्र राठौड़ फैंस क्लब के सदस्य जगह -जगह रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहे हैं । जहां विगत दिनों आसींद, गुलाबपुरा, भीलवाड़ा व गंगापुर क्षेत्र में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । आसींद में विधायक जब्बर सिंह सांखला, तेजवीर सिंह सहित राजेंद्र राठौड़ फैंस क्लब के सदस्य मौजूद रहे। वही गुलाबपुरा में पूर्व नगरपालिका चेयरमैन करतार सिह राठौड़, भाजपा नेता धनराज गुर्जर, हनुमंत सिंह राठौड़ सहित कहीं राजनेता मौजूद रहे।


 जहा राजेंद्र राठौड़ फैंस क्लब के सदस्य व समाजसेवी राजेश सिह राठौड़ ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ राजनेता व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जन्म दिवस इस बार सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।  व्यक्ति को बीमार होने पर जब किसी को रक्त की जरूरत पड़ती है तो उनको कई लोगों के सामने विनती करनी पड़ती है ऐसे में राठौर साहब के जन्म दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर आयोजन करने का संकल्प लिया । पिछले वर्ष भीलवाड़ा के कुंभा ट्रस्ट में रक्तदान शिविर का आयोजन किया था लेकिन इस बार जिले भर में आयोजन किए जा रहे हैं। जहां पिछले एक सप्ताह से लगातार प्रतिदिन रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है जिसमें काफी संख्या में युवा बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। 

सेवा भाव से किए जा रहे हैं आयोजन- भाजपा के वरिष्ठ राजनेता राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है । जहां सेवा भाव के तहत विभिन्न आयोजन किए जा रहे हैं "रक्तदान महादान -रक्तदान जीवनदान" को महत्व देते ही रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।