चलती पिकअप गाड़ी में लगी अचानक आग ,गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त ,गाड़ी में रखा हुआ सामान भी जलकर राख

भीलवाड़ा जागरूक-भीलवाड़ा जिले के शंभूगढ़ थाना अंतर्गत गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर आज एक चलती पिकअप गाड़ी में अचानक आग लग गई। जहां समय रहते ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई वही पिकअप गाड़ी में रखा हुआ सामान भी जलकर राख हो गया।

जिले आसीन्द क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर आज शंभूगंज थाना अंतर्गत जयनगर गांव के पास चलती पिकअप में अचानक आग लग गई । आग से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया जहा पीकप गाड़ी चालक को गाड़ी में आग नजर आते ही समय रहते नीचे कूदकर जान बचाई। सूचना मिलते ही शंभूगढ़ थाना प्रभारी व जाब्ता मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से पास स्थित कुए से विद्युत मोटर चला कर आग पर काबू पाया गया । पिकअप गाड़ी राजसमंद जिले के भीम से सामान लेकर भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे में जा रही थी।


हाईवे पर लगा लंबा जाम- पिकअप गाड़ी में अचानक आग लगने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया क्योंकि राहगीरों व वाहन चालकों को पिकअप गाड़ी के डीजल की टंकी फूटने का अंदेशा था ऐसे में पुलिस ने एहतियात के तौर पर सभी को दूर करते हुए आवागमन बंद किया। जहां आग पर पूरा काबू पाने के बाद ही यातायात पुन शुरू किया।