राजस्व मंत्री की मौजूदगी में रक्तदान शिविर का हो रहा है आयोजन, युवक कांग्रेस के राजनेता ईश्वर गुर्जर के नेतृत्व में करेड़ा क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने रक्तदान शिविर में लिया भाग

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा के रामस्नेही अस्पताल में विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जहां विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट की मौजूदगी में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है। इस रक्तदान शिविर में युवा कांग्रेस राजनेता ईश्वर गुर्जर के नेतृत्व में करेड़ा क्षेत्र के सैकड़ों कांग्रेस के युवा रक्तदान शिविर स्थल पर पहुंचे ओर रक्तदान किया।


जहा युवक कांग्रेस के राजनेता ईश्वर गुर्जर ने कहा कि प्रतिवर्ष विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के बैनर तले प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट 2 अक्टूबर व 14 अप्रैल को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन करवाते हैं। हर बार काफी संख्या में युवा बढ़-चढ़कर इस रक्तदान शिविर में भाग लेते हैं इस बार भी रक्तदान शिविर में काफी युवा बड़े जोश के साथ रक्तदान कर रहे हैं। क्योंकि रक्त की जरूरत हर मुश्किल घड़ी में होती है ऐसे में लोगों को भटकना नहीं पड़े। आज मांडल विधानसभा क्षेत्र के करेडा क्षेत्र से भी सैकड़ों की संख्या में युवा रक्तदान शिविर स्थल पर पहुंचे और रक्तदान किया।