भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीपी जोशी आज पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीपी जोशी आज पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीपी जोशी का भव्य स्वागत किया गया।

भीलवाड़ा जागरूक || भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर जन आक्रोश यात्रा को संबोधन करने के बाद जोशी जब जयपुर के लिए रवाना हुए तो राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी सभी जगह भव्य स्वागत किया गया ।  इस दौरान जोशी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला । जहा जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता की आवाज बनकर भारतीय जनता पार्टी आज सारे मुद्दे को उठा रही है । चाहे वादाखिलाफी , किसान कर्ज माफी ,बेरोजगारी , युवा व महिला अत्याचार का मामला उठा रही है। राजस्थान की सरकार तुष्टीकरण की नीति कर रही है।इसलिए राजस्थान की जनता की आवाज भारतीय जनता पार्टी बनकर उठा रही है।  भाजपा ने  पहले पंचायतों में जनाक्रोश यात्रा निकली थी फिर विधानसभा मुख्यालय पर जनाक्रोश यात्रा की सभा हुई और आज जिला मुख्यालय पर पर सभा हुई । लेकिन दुर्भाग्य है कि राजस्थान की सरकार जनता की आवाज सुनने के बजाय दबाने का काम कर रही है। जनता पर लाठीचार्ज कर रही है आज हमारे पर भी पानी की बौछारें की गई यह घटना बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस सरकार की जिम्मेदारी होती है कि संवेदनशीलता के साथ जनता के दर्द को सुने उसके बजाय जनता की आवाज को दबाने का सरकार काम कर ही।

पहले सुराज संकल्प यात्रा फिर परिवर्तन यात्रा निकली भगवान श्री चारभुजा नाथ से शुरुआत हुई थी क्या मेवाड़ से कोई यात्रा निकाली जाएगी जिस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि इस मामले में पार्टी के सभी वरिष्ठ लोग मिलकर योजना बनाएंगे निश्चित रूप से जो भी होगा बहुत अच्छा होगा हम धर्म को मानने वाले हैं धार्मिक स्थल से ही हमारे कार्यक्रम शुरुआत होगी।

वही मुख्यमंत्री ने बजट में कहीं महत्वपूर्ण घोषणा की है इसका भाजपा के पास क्या तोड़ है जिस सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि आपने एक सोशल मीडिया पर वीडियो सुना होगा जिसमें बुजुर्ग चारपाई पर सो रहा है और उनके बेटे पास में बैठे हुए हैं उस दौरान बुजुर्ग अपने बेटे को गौशाला सहित अन्य मद में देने के लिए कहता है । इस दौरान पास बैठे अपने बेटे बुजुर्ग पिता को पूछते हैं कि इतने पैसे कहां से लाएंगे इसी प्रकार घोषणा करने में कोई पैसा नहीं लग रहा है पीछे वाले रोते रहेंगे वो वाली घोषणा हो रही है । हमारे स्टेट का रेवेन्यू कितना है हम लोग खर्च कितना कर रहे हैं यह सब राजस्थान की जनता जानती है। पिछले कार्यकाल में भी इन्होंने अंतिम समय बहुत घोषणाएं की थी फिर भी उनकी संख्या सीमित हो गई थी । इस बार उससे ज्यादा कम संख्या होने वाली है यह राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है।