भेरूनाथ के दर्शन करने आई नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक आरोपी को मोबाइल व पर्स वारदात स्थल पर छुटने से पकड़े गये आरोपी

भीलवाड़ा जागरूक- नवगठित शाहपुरा जिला के शाहपुरा पुलिस थाना अंर्तगत चलानिया गांव में स्थित भेरूनाथ मन्दिर में परिजनों के साथ दर्शन करने आई  नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। शनिवार-रविवार की मध्य रात की यह घटना बताई जा रही है। रविवार को शाहपुरा थाना पुलिस ने मामला पंजीबद्व कर कार्रवाई करते हुए सोमवार को सांय दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो आरोपियों को बापर्दा रखा गया है। एक आरोपी को मोबाइल व पर्स वारदात स्थल पर छुट जाने से पुलिस उसके आधार पर 24 घंटे में ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। 
शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि 15 अप्रेल को रात्रि में एक नाबालिग बालिका अपने परिजनों के साथ अपने गांव से चलानिया भैरूनाथ धार्मिक स्थल पहुंची जहा मध्य रात्रि में पीडिता अन्य महिला के साथ शोच के लिए गयी तो दो युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ 200 मीटर की दूरी पर ही गेंगरेप किया। पीडिता ने बाद में परिजनों को सूचना दी जिस पर रविवार को शाहपुरा थाने में आईपीसी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। 


भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु ने मामले की गंभीरता व ब्लाईंड वारदात को देखते हुए शाहपुरा एएसपी चंचल मिश्रा के सुपरवीजन में पुलिस टीम का गठन कर निर्देशित किया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनो आरोपियों को सोमवार को सांय गिरफ्तार कर लिया है। जहा पुलिस ने आरोपियो को बापर्दा रखा गया है। 


शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक ने  कहा कि हमने अपहरण,गैंगरेप तथा पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके इसकी जांच प्रारंभ कर दी है।