भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट पर हुआ महा घेराव, पुलिस को वाटर कैनन से करनी पड़ी पानी की बौछारे

भीलवाड़ा जागरूक- जिला मुख्यालय पर आज आज भाजपा संगठन के आह्वान पर जनाक्रोश यात्रा के तहत जिला स्तरीय महाघेराव का आयोजन हुआ। इस दौरान कलेक्ट्रेट के बाहर विशाल जनसभा का आयोजन हुआ जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शिरकत करने पहुंचे सभा की शुरूआत में सीपी जोशी व नेता प्रतिपक्ष में प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि वर्तमान में बेमौसम बरसात हुई है जिसके कारण किसानों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा और अपनी फसल चौपट हो गई । लेकिन यह संवेदनहीन सरकार समय पर गिरदावरी नहीं करवाई जिसका खामियाजा किसानों को भुगतना पड़ रहा है। वहीं प्रदेश में बेरोजगारी व महिला अत्याचार दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में अब इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ कर फेंक ने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जमीनी धरातल पर कार्य करना होगा ।


सभा की समाप्ति के बाद भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष की मौजूदगी में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता आक्रामक होने के कारण पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल कर पानी की बौछार करनी पड़ी। बाद में जिला कलेक्टर आशीष मोदी अपने चेंबर से निकलकर नीचे उतरे और कलेक्ट्रेट परिसर में जिला कलेक्टर आशीष मोदी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रतिनिधिमंडल के साथ ज्ञापन सौंपा।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी , नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया ,भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ,मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल ,जिला प्रमुख बरजी बाई भील ,आसींद विधायक जब्बर सिंह सांखला सहित सैकड़ों भाजपा के राजनेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


वरिष्ठ विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नहीं पहुंचे इस कार्यक्रम में - भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा से विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल आज कार्यक्रम नहीं पहुंचे ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता आपस में कानाफूसी कर रहे थे कि विधायक मेघवाल का नाम भी नेता प्रतिपक्ष में था । अगर नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाए जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं को शंका है कि विधायक कहीं नाराज तो नहीं है।