भीलवाड़ा एसीबी टीम ने जहाजपुर थाने में चलाया सर्च अभियान ,मचा हड़कंप

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने आज बडी कारवाई करते हुऐ भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाने में जांच करने पंहुची। जहाजपुर थाना अधिकारी के खिलाफ पूर्व में एसीबी मुख्यालय एक शिकायत दर्ज हुई थी जिसमें मासिक बंदी लेने का आरोप लगे थे जिसकी जांच करने आज भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी ब्रजराज सिंह चारण मौके पर पहुंचे व थानाधिकारी से पूछताछ की । जहा 71/ 2023 के नाम से एक प्रकरण दर्ज हुआ था उसकी जांच की जा रही है।


भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना प्रभारी के खिलाफ बजरी ट्रैक्टर संचालन से बंदी लेने के आरोप लगे थे जिसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर मुख्यालय की गई थी। जिसकी जांच भीलवाड़ा एसीबी विशेष शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिंह चारण को सौंपी । जहां ब्रजराज सिंह चारण आज जहाजपुर पहुंचे और थाना अधिकारी से पूछताछ कर उनके घर पर सर्च अभियान चलाया।

 ब्रजराज सिंह चारण
 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी भीलवाड़ा
सर्च अभियान के बाद भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिंह चारण ने कहा कि जहाजपुर पुलिस के खिलाफ 75 ऑब्लिक 2023 एक प्रकरण दर्ज हुआ था उस प्रकरण में मुझे जांच अधिकारी नियुक्त किया था उसकी जांच करने आज यहां पहुंचा हूं हमने यहां जांच की है लेकिन जांच के बारे मैं अभी आपको नहीं बता सकता हूं।