भाजपा मंडल अध्यक्ष से मारपीट, बजरी लीज ठेकेदार के लोगों पर मारपीट का आरोप, बचाव में आई पत्नी से भी मारपीट

 

 भीलवाड़ा जागरूक- बजरी लीज ठेकेदार के कर्मचारियों ने रविवार को फूलियाकलां के भाजपा मंडल अध्यक्ष व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  ठेकेदार के लोगों ने पहले मंडल अध्यक्ष व उसके ट्रैक्टर ड्राइवर को पीटा। उसके बाद बचाव में आई उसकी पत्नी से भी मारपीट की। घटना को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मामले को लेकर फूलियाकलां पुलिस थाने में पहुंचे। जहां मंडल अध्यक्ष उदयलाल सिरोठा ने ठेकेदार के कर्मचारियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दी। वहीं दूसरे पक्ष बजरी ठेकेदार के कर्मचारी शाहरुख ने बिना रॉयल्टी दिए बजरी भरा ट्रेक्टर ले जाने पर फूलियाकलां थाने में रखवाया।

फूलियाकलां थाना प्रभारी दलपतसिंह ने बताया कि धनोप निवासी उदयलाल सिरोठा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि उनके सीमेंट के पोल बनाने की फैक्ट्री है। सुबह उनके ट्रैक्टर का ड्राइवर कमलेश खारी नदी से बजरी भरकर धनोप आ रहा था। इस दौरान उनके खेत के पास ही लीज ठेकेदार के आदमी शाहरुख , शिवराज आचार्य , अर्जुन सिंह सहित 10 जनों ने ट्रैक्टर को रोक दिया। और ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। उसे देखकर उदयलाल भी वहां गए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। दोनों से मारपीट होता देख उदयलाल की पत्नी ललिता भी वहां बीच बचाव में पहुंची। आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। 

उदयलाल ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसकी पत्नी के गले से मंगलसुत्र, उसके गले से सोने की चेन, जेब में रखे बीस हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद जब ग्रामीण जमा होने लगे तो उसके ड्राइवर को जबरन गाड़ी में उठाकर ले गए। और उनका ट्रैक्टर भी ले गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। और जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे पक्ष बजरी ठेकेदार के कर्मचारियों ने थाने में रिपोर्ट दी जिसमे बताया कि बिना रॉयल्टी दिए ट्रेक्टर लेकर आ रहा था। जिसे रुकवाया और फूलियाकलां पुलिस थाने में लेकर आए। जिसका माइनिंग चालान बनेगा।

फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।