स्विफ्ट कार पलटी ,एक की मौत ,पत्नी ,मासूम पुत्र सहित एक अन्य घायल

भीलवाड़ा जागरूक- भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर कस्बे के देवली रोड पर धाधोला के समीप आज एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में  स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। कार में सवार होकर भीलवाड़ा का अंसारी परिवार टोक जा रहा था । जहाजपुर से आगे कांधला गांव के समीप एक मोटरसाइकिल चालक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई । 

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।  घायलों को राहगीर कार में जहाजपुर सामुदायिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों की टीम ने गंभीर घायल को बचाने का भरसक प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली वहीं अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।  गंभीर होने पर भीलवाड़ा रेफर किया गया । 

जहाजपुर थाना प्रभारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि दुर्घटना में अब्दुल कलीम उम्र 32 साल पुत्र अब्दुल सलीम निवासी मोमिन मोहल्ला माणिक्य  नगर भीलवाड़ा की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में अब्दुल कलाम की पत्नी श्रीमती शालू अंसारी उम्र 22 साल  व उसका 4 वर्षीय पुत्र दानियाल व युवक सौयब हुसैन उम्र 25 साल  पुत्र मोहम्मद सलीम गंभीर घायल हो गए जिन्हें भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया । दुर्घटना की सूचना पर स्थानीय अंसारी परिवार के लोग व अन्य लोग भी पहुंचे जिन्होंने वहां घायलों को संभाला ।   वहीं पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बेरवा भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली ।

घटना के बाद रोड पर लगा जाम-  मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर कार हाईवे के किनारे पलट गई हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वह घटना के बाद रोड की दोनों तरफ जाम लग गया।