भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर ने किया "लाभार्थी वित सेल्फी" कार्यक्रम का आगाज, गहलोत पर साधा निशाना, गहलोत ने सिर्फ चुनावी बजट किया पेश

भीलवाड़ा जागरूक- भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री पर प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर ने आज "लाभार्थी वित सेल्फी" कार्यक्रम का भीलवाड़ा से आगाज किया। यह कार्यक्रम राजस्थान की 200 विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होगा । इस दौरान विजया रहाटकर ने प्रेस से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ इस बार चुनावी बजट पेश किया है । भाजपा सिर्फ कमल के लिए काम करती है और हमारे लिए जहां कमल है वहां भाजपा है। वही प्रदेश भाजपा में कोई फूट नहीं है सभी राजनेता एकजुट है कुछ दूसरी पार्टियों के लोग भाजपा का नाम लेकर अफवाह फैलाते हैं लेकिन वह अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं होंगे ।


जहा भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश की सह प्रभारी विजय राहठकर ने इस साल विधानसभा और अगले वर्ष लोकसभा चुनाव प्रस्तावित है भाजपा की क्या तैयारी है जिस सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो अपने संगठन को हमेशा के लिए बहुत मजबूत बनाती है। भाजपा संगठन के आधार पर कार्यकर्ताओं से संपर्क कर जनता से संपर्क करते हैं। हमारा संगठन विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर आया है । मेरा राजस्थान की 200 विधानसभा क्षेत्र में प्रवास चल रहा हैं इस दौरान में कार्यकर्ताओं से संवाद कर रही हूं और हम चुनावी मोड में ही जा रहे हैं साथ ही आगामी कार्यक्रम को लेकर तैयारी कर रहे हैं इस दौरान मै केंद्र सरकार की योजना भी धरातल पर आमजन को बता रही हूं ।

प्रदेश सरकार ने बजट में काफी अहम घोषणा की है इसका भाजपा के पास क्या तोड़ जिस पर राहटकर ने कहा की हमने ठोस काम किया है जबकि कांग्रेस की सरकार ने सिर्फ चुनावी घोषणा की है। मैं उनसे कुछ सवाल पूछना चाहती हूं कि आजादी के बाद काग्रेस पार्टी काफी वर्ष तक सत्ता में रही उस दौरान देश की बहन- बेटियों के सम्मान के लिए कुछ नहीं किया। गहलोत ने सिर्फ चुनावी घोषणा की है जब मुख्यमंत्री बने उस समय इस तरह की घोषणा करनी चाहिए थी। 


राजस्थान में इस वर्ष विधानसभा के चुनाव है क्या युवाओं को विधानसभा चुनाव में इस बार मौका मिलेगा इस सवाल पर रहाटकर ने कहा कि हम सिर्फ कमल के लिए काम करते हैं हमारे लिए जहा कमल है वहां भाजपा है । पार्टी का शीर्ष नेतृत्व व पार्लियामेंट्री बोर्ड इस विषय पर निर्णय करता है अभी उस विषय की शुरुआत नहीं हुई है। हम सिर्फ संगठन को मजबूत करने में लगे हैं ।

क्या भाजपा में सब कुछ ठीक चल रहा है जिस सवाल पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल सही चल रहा है भाजपा एक संघ पार्टी है हमारे सब राजनेता मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं । अभी-अभी हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भरतपुर में दौरा किया। उस समय भाजपा के सभी राजनेता एकजुट रहे । 

सतीश पूनिया के समर्थकों में कुछ नाराजगी है जिस सवाल पर राहटकर ने कहा की कोई नाराजगी नहीं है सतीश पूनिया ने भी कहा कि मैं भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता हूं ऐसे कुछ लोग है जो सिर्फ अफवाह फैलाने वाले हैं।

 इस दौरान भीलवाड़ा जिले से भाजपा सांसद सुभाष बहेडिया, प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य दामोदर अग्रवाल, भगवान सिंह राठौड़ ,भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली , नगर परिषद सभापति राकेश पाठक सहित कई भाजपा के राजनेता कार्यकर्ता वह केंद्र सरकार की योजना से लाभान्वित महिलाएं मौजूद रही।