श्याम भजन संध्या का आज शाम जालिया द्वितीय गांव में होगा विशाल आयोजन , श्याम प्रेमियों ने निकाली विशाल शोभायात्रा

अजमेर जागरूक - जिले के जालिया द्वितीय गांव में श्याम भक्तों की ओर से आज शाम वृंदावन स्टेडियम में विशाल श्याम भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर है । जहां गांव के प्रवेश द्वार पर विशेष स्वागत द्वार सजाए गये हैं वही आज गांव में पादलाई बालाजी के स्थान से विशाल शोभायात्रा निकाली गई जिसमें हजारों महिला पुरुष बाबा श्याम के जयकारे लगाते हुए नाच रहे थे । शोभायात्रा में सबसे आगे ऊट व घोड़े के साथ ही श्याम भक्त हाथों में श्याम ध्वज लेकर भगवान खाटू श्याम के जयकारे लगा रहे थे। शोभायात्रा गांव में जहां से गुजरी वहां लोगों ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया।


वही भजन संध्या स्थल पर वृंदावन स्टेडियम में विशेष आकर्षक लाइटिंग व्यवस्था की है व सोने जैसा स्टेज सजाया है श्याम भजन संध्या को सफल बनाने को लेकर पिछले दिनो श्याम भक्त भगवान खाटू श्याम के चरणों में पहुंचे और भजन संध्या में आने का न्योता भी दिया था। 

जालिया द्वितीय गांव के वृंदावन स्टेडियम में आज शाम विशाल श्याम भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा । जिसमें देश के नामचीन भजन गायक परविंदर पलक , निशा द्विवेदी , अमित नामा व सुगना जांगिड़ अपनी प्रस्तुति देगी। इस भजन संध्या को सफल बनाने के लिए पिछले 6 माह से श्याम भक्त लगे हुए हैं। 

गांव में प्रवेश पर लगाए स्वागत द्वार- विशाल श्याम भजन संध्या को लेकर गांव में प्रवेश द्वार पर विशेष स्वागत द्वार लगाते हुए वृंदावन स्टेडियम पर विशेष लाइटिंग की व्यवस्था की गई है मानो दुल्हन की तरह जालिया द्वितीय गांव को सजाया गया है और सभी श्याम प्रेमियों को इस भजन संध्या को लेकर काफी उत्साह है।


प्रत्येक घर में न्यौते के रूप में दिए जा रहे हैं पीले चावल - श्याम शोभायात्रा  व श्याम भजन संध्या को लेकर जालिया द्वितीय गांव सहित आसपास के गांव में आयोजन समिति के सदस्यों हर दहलीज पर पहुंच कर पीले चावल न्यौते के रूप में दे रहे है।

गांव में की गई विशेष लाइटिंग- 4 अप्रैल की शाम श्याम भजन संध्या को लेकर गांव में विशेष लाइटिंग की गई है जहां रोड के दोनों किनारे अति सुंदर लाइटिंग व्यवस्था की है