महंगाई राहत शिविर को लेकर कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक कलेक्टर की अपील सभी व्यक्ति करवाएं पंजीकरण तभी ही मिलेगा लाभ।

 

महंगाई राहत शिविर को लेकर कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक कलेक्टर की अपील सभी व्यक्ति करवाएं पंजीकरण तभी ही मिलेगा लाभ।

भीलवाड़ा जागरूक- प्रदेश भर में 24 अप्रैल से महंगाई राहत शिविर का आयोजन होगा । जहा भीलवाड़ा जिले में भी महगाई राहत शिविर को सफल बनाने के लिए जिला कलेक्टर आशीष मोदी लगातार अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। जिला कलेक्टर ने जिले के तमाम जिला स्तरीय व उपखंड स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुऐ कहा की महंगाई राहत शिविर में लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिले जिनके लिए लोगों को जागरूक करें और कैंप के दौरान जो भी वहां व्यक्ति पहुंचे  उनका तुरंत पंजीकरण किया जाए।



महंगाई राहत शिविर को लेकर भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी न कहा कि प्रदेश भर में 24 अप्रैल से महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे। भीलवाड़ा जिले में भी महगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे ।


इन महंगाई राहत कैंप का उद्देश्य है कि मुख्यमंत्री द्वारा बजट घोषणा 2023- 24 में बढी हुई राहत जो लोगों के लिए अलाऊस की है उस बढी हुई राहत योजनाओं को 10 योजनाओं के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएं । इन 10 योजनाओं के लिए महंगाई राहत कैंप में रजिस्ट्रेशन होगा । इस दौरान जिला कलेक्टर ने चिरंजीव, सामाजिक पेंशन सहित कई योजनाओं के उदाहरण देते हुए कहा कि इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए जन आधार कार्ड लेकर लोगो को महगाई राहत शिविर में काउंटर पर जाना होगा उस दौरान उनका रजिस्ट्रेशन होना उसके बाद पात्र व्यतियो को वित्तीय वर्ष यानी 1 अप्रैल से लाभ दिया जायेगा।