हिंदुस्तान जिंक के खिलाफ फिर ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, पेराफेरी क्षेत्र में रहने वाले युवाओं को रोजगार देने की की मांग, उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के गुलाबपुरा उपखंड क्षेत्र में स्थित हिंदुस्तान जिंक के खिलाफ आज फिर जिंक के फेराफेरी क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने मोर्चा खोल दिया है । जहां खान संविदा श्रमिक संघ के बैनर तले गुलाबपुरा उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।


 जहां हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के पेरिफेरी क्षेत्र में रामपुरा आगुचा खान संविदा श्रमिक संघ के पदाधिकारियों व हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड रामपुरा आगुचा यूनियन के पूर्व अध्यक्ष भागचंद जाट ने कहा कि जिंक के फेराफेरी क्षेत्र में रहने वाले युवाओं को रोजगार देने की विगत काफी लंबे समय से मांग के साथ ही जिंक से धनसार कंपनी व अन्य कंपनियों से निकाले गए श्रमिकों को पुन काम पर लेने की मांग को लेकर आज उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

जहा श्रमिक संघ के पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपने के बाद मांग की कि प्रशासन इस में मध्यस्था करके जिंक के पैराफेरी क्षेत्र में रहने वाले युवाओं को ही रोजगार दिया जाए। साथ ही धनसार व अन्य कंपनियों से निकाले गए युवाओं को भी पुन काम पर रखने का मौका मिले।