मुख्यमंत्री की मंशा सरकार की फ्लैगशिप योजना का धरातल पर हर आमजन को मिले लाभ , इसीलिए स्वयं सेवी संगठन के साथ संवाद कार्यक्रम किये जा रहा है आयोजित -जिला कलक्टर

भीलवाडा जागरूक- भीलवाड़ा नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में आज से दो दिवसीय स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र राजस्थान सरकार द्वारा आयोजित स्वयंसेवी संगठनों एवं प्रशासन के मध्य संवाद कार्यक्रम का आगाज किया। कार्यक्रम की शुरूआत क्षेत्र के अध्यक्ष राज्य मंत्री मुमताज मसीह व  जिला कलेक्टर ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान जिला कलेक्टर ने स्वयंसेवी संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री की मंशा है कि सरकार की योजनाओं का लाभ धरातल पर हर आमजन को मिले इसके लिए स्वयम सेवी संगठन व प्रशासन के मध्य संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिससे यह स्वयं सेवी संगठन सरकार की योजनाओं को धरातल पर अधिक से अधिक लोगों को बताएंगे और उनको लाभ मिलेगा ।


वही मुमताज मसीह ने कहा कि ऐसे संवाद कार्यक्रम आयोजित करने के पीछे हमारा उद्देश्य है कि संवाद के माध्यम से ही सरकार की योजनाओं का धरातल पर लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री ने मनुष्य के जन्म से लेकर मृत्यु तक जन कल्याणकारी योजनाएं हर क्षेत्र में दी है इन जन कल्याण योजनाओं को धरातल पर पहुंचाने के लिए अलग-अलग तरीके से अलग-अलग लोग काम कर रहे हैं लेकिन वर्तमान में स्वयंसेवी संगठन को भी आगे लाया जा रहा है अब स्वयंसेवी संगठन के माध्यम से इस योजनाओं को धरातल पर प्रसारित किया जाएगा जिससे उनको लाभ मिलेगा।