प्रदेश के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ महेश जोशी का बड़ा बयान बीजेपी और मोदी को हो चुका है राहुल गांधी का फोबिया

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा जिले के प्रभारी व प्रदेश के जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी आज एक दिवसीय भीलवाड़ा जिले के दौरे पर आए जहां जोशी सर्किट हाउस में पहुंचने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा , वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा सहित जनप्रतिनिधियों ने गुलदस्ता भेटकर डॉक्टर जोशी का स्वागत किया । डॉक्टर जोशी भीलवाड़ा सर्किट हाउस में प्रेस से मुखातिब होते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लेकर बीजेपी व मोदी को राहुल गांधी का फोबिया हो चुका है।

राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म होने के मामले में देश भर में कांग्रेश सत्याग्रह वह जगह-जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है इसी कड़ी में आज प्रदेश के जलदाय व भीलवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ महेश जोशी भीलवाड़ा पहुंचे जहां भीलवाड़ा सर्किट हाउस में प्रेस से मुखातिब होते हुए जोशी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। राहुल गांधी के मामले मे अदालत का फैसला आने के दूसरे दिन अदालत की आड़ में राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म कर दी गई ऐसा अल्प समय में देश के इतिहास में पहली बार फैसला किया है। वही राहुल गांधी को बंगला खाली करने का नोटिस दिया। राहुल गांधी पर जितने दबाव बनाए जाने थे उतना दबाव केंद्र सरकार द्वारा बनाने की कोशिश की जा रही है । ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा को राहुल गांधी का फोबिया हो चुका है । उनको देश में चैलेंज के रूप में कोई नजर आ रहा है तो राहुल गांधी नजर आ रहा है । इससे मुझे लगता है कि पूरे देश में मोदी व भाजपा के लिए सबसे बड़ा कोई मुद्दा है तो राहुल गांधी सबसे बड़ा मुद्दा है।

 वही राजस्व मंत्री रामलाल जाट द्वारा आरएस.एस संगठन से सीख लेनी चाहिए जिस सवाल पर डॉ जोशी ने कहा कि कोई क्या कह रहा है वह कोई बड़ा मुद्दा नही होता है वह सवाल टालते नजर आए लेकिन मैं जरूर कहता हूं कि हम कांग्रेश के मार्ग पर चल रहे हैं। 

 कल आपने बयान दिया था कि चौथी बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बनेंगे जिस सवाल पर डॉ जोशी ने कहा कि प्रदेश में निश्चित रूप से वापिस हमारी सरकार रिपीट होगी मैंने कल अपनी इच्छा व्यक्त की है लेकिन कौन मुख्यमंत्री बनता है यह यह कांग्रेस हाईकमान व जीते हुए विधायक तय करते हैं जबकि मैंने जो कल बयान दिया था मै आज भी उस बयान पर कायम हूं वह मेरे निजी तौर पर बयान थे।

 वही आरटीएच को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि इसमें r.s.s. का हाथ है जिस पर जोशी ने कहा कि भाजपा व rss से मिले डॉक्टर हैं वो ही विरोध कर रहे है।

इस दौरान राज्य बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर , कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा , वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा, पूर्व नगर विकास न्यास के अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश व्यास सहित कांग्रेस के पदाधिकारी व राजनेता मौजूद रहे ।

वाइट-  डॉक्टर महेश जोशी 
जलदाय मंत्री, राजस्थान सरकार