एमएलबी कॉलेज में छात्रों का हंगामा पुलिस ने छात्र संघ अध्यक्ष सहित कुछ छात्र नेताओं को लिया हिरासत में

भीलवाड़ा जागरूक-  शहर के माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में "महाविद्यालय विकास समिति" की बैठक नहीं होने के कारण आज महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष धवल शर्मा के नेतृत्व में छात्रों ने महाविद्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया । सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र दायमा मौके पर पहुंचे और छात्रों से समझास की लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस ने छात्र संघ अध्यक्ष, संयोजक वह कुछ छात्र नेताओं को हिरासत में लिया ।

भीलवाड़ा शहर में स्थित माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में विकास के लिए महाविद्यालय विकास समिति बनाई गई है जिसमें कालेज प्राचार्य , छात्र नेता व पदाधिकारी सम्मलित होते हैं लेकिन विगत काफी समय से महाविद्यालय विकास समिति की बैठक नहीं होने के कारण माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष धवल शर्मा महाविद्यालय विकास समिति की बैठक बुलाने का लगातार महाविद्यालय प्रशासन से मांग कर रहे थे लेकिन अभी तक बैठक नहीं होने के कारण आज छात्र नेताओं ने महाविद्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी पुष्पा कसोटीया, डिप्टी नरेंद्र दायमा मौके पर पहुंचे छात्र नेताओं से समझाइश की लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस ने छात्रसंघ अध्यक्ष धवल शर्मा ,संयोजक विकास प्रजापत व रोनक को सहित एक दर्जन छात्र नेताओं को हिरासत में लिया।

प्रदर्शन के बीच पुलिस ने छात्र नेताओं को घसीटते हुए बैठाया बस में- छात्र नेताओं का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस ने भी अपना आक्रामक रुख अख्तियार किया जहां पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं को घसीटते हुए पुलिस बख्तरबंद गाड़ी के पास लाए और उनको गाड़ी में बिठाया।