राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक संध्या का हुआ आयोजन

भीलवाड़ा जागरूक- राजस्थान पुलिस के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक संध्या समारोह का आयोजन शनिवार शाम को नगर परिषद टाउनहॉल में किया गया। समारोह की शुरुआत जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धु ने मां सरस्वती के समक्ष द्वीप प्रज्जवलन से की। 

कार्यक्रम में जिला एवं सेशन न्यायाधीश  अजय शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर)  ब्रह्मालाल, एएसपी चंचल मिश्रा सहित पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी तथा उनके परिवारजन व आमजन मौजूद रहे। 


कार्यक्रम में कलाकारों ने केसरिया बालम आओ नी पधारो म्हारे देश के गीत का गायन किया।  इस दौरान पुलिस विभाग के कर्मचारियों और उनके बच्चों ने देशभक्ति गीतों जैसे "तू मेरा कर्मा"का गायन और मोरिया आछ्यों बोलियो रे ढलती रात में, और रंग दे रे नीलगर आदी राजस्थानी गीतों पर रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।   

सीओ आसींद लक्ष्मण राम ने नीले गगन के तले धरती का प्यार पले जैसे गीत का गायन किया। रिटायर्ड सीआई शिवप्रकाश जी महादेवा ने माउथ ऑर्गन से विभिन्न गीतों की धुनों को बजाया।  सीओ गंगापुर ने तेरी मिट्टी में मिल जावां को पियानो के माध्यम से बजाया। 

कार्यक्रम का संचालन पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र दायमा व मेघा गोयल ने किया। दायमा ने राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस के बारे में संक्षिप्त में परिचय दिया।
सर्जन डॉ छैल बिहारी ने सेक्शोफोन पर शानदार गीत की प्रस्तुति दी। डॉ अनिल शर्मा, पशु चिकित्सा अधिकारी ने भी प्रस्तुति दी।