भीलवाड़ा पुलिस की बडी कारवाई, 743 अपराधियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा जागरूक- राजस्थान पुलिस द्वारा अपराधियों पर चलाए जा रहे विशेष धरपकड़ अभियान के तहत आज भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर एक अप्रैल मध्य रात्रि से जिले मे विशेष अभियान चलाया गया जिसके तहत 743 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

 भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने आज कोतवाली थाने में प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि राजस्थान पुलिस मुख्यालय द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष धरपकड़ अभियान के तहत भीलवाड़ा जिले में भी इस अभियान के तहत कार्रवाई की गई।  इस धरपकड़ का अभियान में 1200 पुलिसकर्मियों को शामिल करते हुए 110 विशेष टीमों का गठन किया गया। इन विशेष 110 टीमों ने भीलवाड़ा जिले में 243 स्थानों पर दबिश देकर 743 अपराधियों को गिरफ्तार किया है । इस दौरान 248 संदिग्ध वाहन जब्त करने के साथ ही 10 हजार लीटर से अधिक वाश भी नष्ट की है।


इस विशेष अभियान के तहत 743 अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई । जिनमे एनडीपीएस एक्ट में 6 , आबकारी एक्ट में 75 , आर्म्स एक्ट मे 10 , सत्रह स्थाई वारंटी , 53 एच.एस , एक हार्डकोर , सात जघन्य अपराधों में वांछित अपराधी, 27 वांछित अपराधी, निवारक कार्यवाही में 298 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया तथा कुल 250 अधिक वाहनों को जप्त किया गया ।

जहा जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस कार्रवाई के पीछे पुलिस का मकसद है कि अपराधियों में भय बरकरार रहे साथ ही जिले में शांति, अमन चैन व कानून व्यवस्था सुदृढ रहे।