शाहपुरा में 45 लाख की डायलिसिस यूनिट का लोकार्पण शासन सचिव वैभव गालरिया के प्रयास लाये रंग, एचडीएफसी ने करायी तैयार

शाहपुरा-(मूलचन्द पेसवानी)शाहपुरा के जिला चिकित्सालय में बुधवार को सादे समारोह में डायलिसिस यूनिट का लोकार्पण किया गया। शाहपुरा के एसडीएम पुनित कुमार गेलड़ा ने फीता काटकर इस यूनिट का उद्घाटन किया। एसडीएफसी बैंक ने सीएसआर के तहत 45 लाख की लागत से यूनिट को तैयार कराया है। इससे शाहपुरा क्षेत्र के रोगियों को अब डायलिसिस की सेवाएं यहीं पर मिलना प्रांरभ हो जायेगी। 
राजकीय जिला चिकित्सालय के पीएमओ डा अशोक जैन ने कहा कि पीडब्लूडी के शासन सचिव वैभव गालरिया
के प्रयासों से यह यूनिट प्रांरभ हो सकी है। उनके प्रयासों व प्रोत्साहन से एचडीएफसी बैंक ने इस परियोजना को स्वीकृति दी है। उन्होंने बताया कि इस यूनिट के लिए डा अभय धाकड़ , नर्सिंग आफिसर विमल खटीक व सरफराज खान को प्रशिक्षण दिलाया गया है। अब इनके निर्देशन में शाहपुरा में यह सेवा प्रांरभ की है। 
एचडीएफसी के कलस्टर हेड गौरव नागपाल ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि शाहपुरा में इस यूनिट की आवश्यकता थी। बाद में पीडब्लूडी के शासन सचिव वैभव गालरिया द्वारा बैंक प्रबंधन से अनुरोध करने पर इस परियोजना को स्वीकृति मिल सकी। अब आज से शाहपुरा में यह सेवा भी प्रारंभ हो गयी है। उन्होनें बताया कि शाहपुरा के हायर सैकंडरी स्कूल में भी एक करोड़ रू बैंक द्वारा स्वीकृत किये गये है। 
इस मौके पर तहसीलदार रामकिशोर, एचडीएफसी के कलस्टर हेड गौरव नागपाल, ब्रांच मैनेजर गौरव अजमेरा, डा श्रृद्वा जैन, मंजू सेन, नवीन्द्र कुमार जैन, उत्सव सोमाणी, ओमप्रकाश शर्मा, विमल खटीक व सरफराज खान भी मौजूद रहे। डायलिसिस यूनिट प्रभारी डा अभय धाकड़ ने आभार ज्ञापित किया।