3 किलो 200 ग्राम अफीम सहित कार जब्त,एक गिरफतार

 

भीलवाड़ा जिले की फूलियाकलां थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अफीम की तस्करी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 3 किलो 200 ग्राम अफीम जब्त करते हुए कार को भी जब्त किया गया है।

जहा फुलियाकला थाना प्रभारी दलपत सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के मध्यनजर आज जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर फुलिया कला थाना प्रभारी के सुपरवीजन में थाना क्षेत्र में बदमाशों की धरपकड, संदिग्ध स्थानों व वाहनों की चैकिंग हेतु आज विशैष चैकिंग एवं गश्त की कारवाई की। इस दौरान डोई का खेड़ा चौराहा के पास नांकाबदी के दौरान एक सफेद रंग की कार हमारे को डोई का खेड़ा की तरफ से आती दिखाई दी जहा कार चालक पुलिस जीप को देखकर हडबडा गया ओर गाडी को घुमा कर 148 डी हाईवे पर सरसुन्दा की तरफ ले गया । जिस पर शंका होने पर थानाधिकारी ने मय जाप्ता पीछा कर 148 डी हाईवे पर डोई का खेड़ा चौराहे से थोडा आगे गाडी को रूकवाया जहा कार की तलाशी लेने पर कार की चालक सीट पर एक युवक बैठा हुआ नजर आया जिससे नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम  शिवराज पुत्र  घीसालाल गुर्जर उम्र 32 साल निवासी रूपपुरा पुलिस थाना फूलियाकलां जिला भीलवाडा राज० बताया । ड्राईवर के पास वाली सीट पर मटमैले रंग के पदार्थ से भरी चार प्लास्टिक की थैलियां नजर आई जिनको चैक किया तो अफीम होना पाया गया जिनका कुल वजन 3 किलो 200 ग्राम हुआ । पुलिस ने अफीम व कार को जब्त किया गया व आरोपी को गिरप्तार किया गया।



जहा थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर शिवराज पुत्र घीसालाल गुर्जर उम्र 32 साल निवासी रूपपुरा पुलिस थाना फूलियाकलां जिला भीलवाडा को गिरफ्तार किया है।