महंगाई राहत शिविर में उमड़ रही है भीड़ 2 दिन में 91 हजार का हुआ पंजीयन

भीलवाड़ा जागरूक- प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा 24 अप्रैल से ही प्रदेश भर में महंगाई राहत शिविर का आयोजन किया जा रहा है । जहा भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट परिसर में भी महंगाई राहत शिविर का शुभारंभ राजस्व मंत्री रामलाल जाट व जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने किया था । जहा धीरे-धीरे पंजीयन को लेकर महिलाओं और पुरुषों में उत्साह बढ़ता जा रहा है । कलेक्ट्रेट परिसर में चल रहे महंगाई राहत शिविर का जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने आज अवलोकन किया और इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों को और व्यवस्था सुदृढ़ करने के निर्देश दिए।


इस दौरान कलेक्टर आशीष मोदी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि महंगाई राहत शिविर जिले में चालू है टेंपो लेकर लोगों को काफी उत्साह देखने को मिल रहा है इसके लिए छाया के लिए एक्स्ट्रा टैट की व्यवस्था की है। वहीं जिले के 14 स्थाई कैंप जल्द शुरू कर दिए जाएंगे। धीरे-धीरे व्यवस्था और सुदृढ़ की जाएगी भीलवाड़ा जिले में 25 अप्रैल शाम तक इन 91 हजार लोगों को का पंजीयन हो चुका है। इनको सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा।


राजनेता भी कर रहे हैं कैंप में अवलोकन- जिले में जिस विधानसभा क्षेत्र में महंगाई राहत शिविर का आयोजन हो रहा है उस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी अवलोकन कर रहे हैं। जहा प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट भी आज आटुण कैंप का अवलोकन किया। वहीं बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर भी जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे महंगाई राहत शिविर का अवलोकन कर रहे हैं।


संभागीय आयुक्त ने भी किया कैंप का अवलोकन- अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने 25 अप्रैल को शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में चल रहे महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया इस दौरान सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को कैंप में आए लोगों को कोई दुविधा नहीं हो और उनका पंजीयन जल्द हो जिसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए।