हाईटेंशन विद्युत टॉवर 132 केवी के काम को रूकवाने की मांग पर एसडीओ ने देखा मौका हाईटेंशन लाइन के कार्य को देखने के लिए पांच काश्तकारों व अभियंता की कमेटी का गठन


शाहपुरा-(मूलचन्द पेसवानी ) किसान केसरी संघ की अगुवाई में शाहपुरा में राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम के ग्रिड से केकड़ी रोड़ पर खेतों से बिना काश्तकारों की सहमति के लग रहे हाईटेंशन विद्युत टॉवर 132 केवी के काम का उपखंड अधिकारी और तहसीलदार शाहपुरा द्वारा काश्तकारों के साथ टॉवर लगाने की मौका स्थिति का निरीक्षण किया। इस संबंध में संगठन की ओर से शुक्रवार को ज्ञापन देकर काम को रूकवाने की मांग की थी। 

संघ के संयोजक अत्तु खा कायमखानी ने मोके पर अधिकारियों को बताया कि इस क्षेत्र में सभी लघु कृषक है   जिनके पास कृषि योग्य भूमि 1 या 2 बीघा ही है इस पर यदि इस तरह से टॉवर खड़े हो गए तो उनका जीवन यापन भी मुश्किल हो जाएगा। वहां मौजूद पीसीसी सदस्य संदीप जीनगर ओर पार्षद मोहम्मद इशाक ने कहा कि किसानों के हितों को ध्यान में रख कर प्रशासन को काम करना चाहिए।
मौका देखने के बाद उपखंड अधिकारी पुनीत कुमार गेलड़ा ओर तहसीलदार राम किशोर जांगिड़ ने कहा कि विद्युत प्रसारण निगम से इस काम की सर्वे रिपोर्ट मंगा कर आप में से पांच काश्तकारों की ओर निगम के सक्षम अधिकारी की कमेटी बनाकर जो भी किसानों के हित मे काम होगा किया जाएगा। प्रशासन हर स्तर पर किसानों के साथ है और हर संभव मदद का आश्वासन दिया ।
इस मोके पर किसान केसरी संघ के अध्यक्ष सूर्यप्रकाश ओझा, संयोजक अत्तु खा कायमखानी, पीसीसी सदस्य संदीप जीनगर, प्रवक्ता नूर मोहम्मद, पार्षद मोहम्मद इशाक, अंजुमन सदर सलीम खान, दुग्ध उत्पादक संघ अध्यक्ष सद्दीक खान, केशर खा, वजीर खा, हाजी शौकत खा, हाजी अहमद खान, अफजल खान, इरफान खान, कल्याण मल, गोरु खा, अनिल सेन, पप्पन खान,  गुलशेर खान, गोल्डी सुखवाल के साथ सैकड़ो किसान मौजूद थे।