शाहपुरा का कुलदीप यादव नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में मास्टर आफ ला की डिग्री से सम्मानित

 भीलवाड़ा जागरूक - जिले के शाहपुरा के युवा कुलदीपसिंह यादव को गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने अपने बारहवें दीक्षांत समारोह में मास्टर आफ ला (एलएलएम) की डिग्री से सम्मानित किया है। समारोह में एलएलएम के कुल 65 विद्यार्थियों को डिग्रीयां प्रदान की गई। कुलदीप सिंह ने यह डिग्री क्रिमनल ला व साइबर ला में प्रथम श्रेणी में हासिंल की है। 
सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह की अध्यक्षता में गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, रायसन, गांधीनगर में ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसमें शाहपुरा के युवा कुलदीपसिंह यादव को मास्टर आफ ला की डिग्री से सम्मानित किया।


इस अवसर पर भारत के उच्चतम न्यायालय की न्यायाधीश न्यायमूर्ति बेलाबेन त्रिवेदी, गुजरात उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश ए.जे. देसाई, जीएनएलयू के निदेशक एस शांताकुमार, रजिस्ट्रार जगदीशचंद्र टी. जी.  उपस्थित थे।
कुलदीप सिंह ने बताया कि देश में वर्तमान में क्रिमनल ला व साइबर ला से जुडे अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। वो आम आदमी को सस्ता व सुलभ न्याय दिलाने के पक्षधर है। कुलदीप का न्यायिक क्षेत्र में ही काम करने का मानस है। कुलदीप के पिता भगवानसिंह यादव शाहपुरा में सबसे पुराने स्टांप वेंडर है तथा माता बोरड़ा बावरियान में अध्यापिका है। इस यूनिवर्सिटी से यह डिग्री हासिंल करने वाला कुलदीप शाहपुरा का प्रथम विद्यार्थी है।