मारुति वैन में लगी अचानक आग मारुति गाड़ी जलकर हुई पूरी तरह खत्म

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र के खांखला गांव में आज एक मारूती वेन में आग लगने से वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही गंगापुर थाना पुलिस व गंगापुर नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

 गंगापुर थाना क्षेत्र के खांखला गांव में रविवार को मुख्य बाजार में बंशीलाल पुत्र रतनलाल वसीटा मारुति वैन को गांव में ही सर्विस करवा रहा था इसी दौरान मारुति वैन में अचानक आग लग गई। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।
 वेन में आग लगती देख लोगों ने मौके पर आग बुझाने की कोशिश की,किंतु आग ने विकराल रूप ले लिया। वेन में आग की सूचना पर नगर पालिका गंगापुर के दमकल कर्मी शंकर लाल माली सहित अन्य ने मौके पर पहुंच एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। किंतु जब तक वेन पूरी तरह जल गई ।


भयानक हादसा होने से बचा -बीच बाजार में इस तरह की आग लगने से आसपास के लोग सहम गए थे लेकिन समय रहते दमकल व स्थानीय लोगों ने मस्कत कर आग पर काबू पा लिया जिससे कोई भयानक हादसा नहीं हुआ।


दूर-दूर तक दिख रही थी आग की लपटें- मारुति वैन में इतनी भीषण आग लगी कि एक बार बड़ा विस्फोट होने जैसी आवाज आई फिर मारुति वैन में जब आग लगी तब वह धू-धू कर जल रही थी ओर आज की लपेट दूर-दूर तक नजर आ रही थी।