बारिश-ओलावृष्टि से कई जिलों में फसलों को नुकसान, राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने सीएम से की स्पेशल गिरदावरी व सहायता दिलाने की मांग

भीलवाड़ा जागरूक||
बीज निगम के अध्यक्ष राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने वर्तमान मे बेमोसम बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को हुए भारी नुकसान की क्षतिपूर्ति की मांग की है। राज्यमंत्री ने कहा कि उनके विधानसभा जहाजपुर कोटड़ी क्षेत्र और राजस्थान के विभिन्न स्थानों पर बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हुआ है। यह समय किसानों के लिए अति संवेदनशील है।
गुर्जर ने कहां की मौसम असंतुलन के कारण  फसलों में हुवे खराबे से किसान भाइयों की उपज और उत्पादन में कमी व नष्ट होने के कारण भूमिपुत्रों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है एवं इस संकट की घड़ी में उनके सामने राज्य सरकार की सहायता के अतिरिक्त कोई और विकल्प नहीं हैं।

राज्यमंत्री गुर्जर ने मुख्यमंत्री से किसानों को सहायता की मांग करते हुए कहा कि प्रशासन और संबंधित अधिकारियों को तुरंत स्पेशल गिरदावरी करवाकर किसानों को हुए नुकसान की भरपाई के लिए मुआवजे का प्रोसेस शुरू करना  चाहिए।इस संकट की घड़ी में कंधे से कंधा मिलाकर, उनके साथ खड़े रहकर सहायता प्रदान की जाए।