एसपी कार्यालय के बाहर युवक ने विषाक्त पदार्थ का किया सेवन ,अस्पताल में उपचार जारी

भीलवाड़ा जागरूक- 
भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक युवक ने विषाक्त सेवन कर लिया। घटना से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हड़कंप मच गया बाद में आनन-फानन में मौजूद स्टाफ ने युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।जिसका ईलाज महात्मा गांधी चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में जारी है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद को बताया जा रहा है। इसको लेकर पहले ही भीमगंज थाने में मुकदमा दर्ज है और पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना की सूचना मिलने के साथ ही जिला चिकित्सालय में एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा और अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे।


भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल  के आई.सी.यू वार्ड में उपचार युवक के पास अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा पंहुची और मामले की जानकारी ली इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा  कि भीलवाड़ा शहर के दादाबाड़ी निवासी राकेश कुमार खटीक का कोई पारिवारिक  प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। जिसे लेकर भीमगंज थाने में मामला दर्ज है और इसकी जांच जारी है। एएसपी चंचल मिश्रा ने यह भी कहा कि युवक जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज परिवाद देने आया था इस बीच उसने किसी विषाक्त वस्तु का सेवन कर लिया। पुलिस कर्मियों ने जानकारी मिलने के साथ ही युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है।


विशाक्त सेवन से मचा हडकंप - पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर युवक द्वारा विषाक्त पदार्थ के सेवन से कार्यालय में मौजूद पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा उनका वर्तमान में डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी है।