भीलवाड़ा-परिजनों को बच्चों को डाटना पड़ा महंगा ,बच्चे हुए लापता, पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज ,अब परिजन बच्चों को घर आने की कर रहे हैं विनती

वर्तमान दौर में परिजनों द्वारा बालकों का डाटना या समझाना कभी- कभी परिवार को वालों ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र का। रविवार को जब तीन छात्र ट्यूशन की जगह पार्क में घुमते मिले तो परिजनों ने उन्‍हे डांट दिया। जिसके कारण तीनों छात्र घर नहीं पहुंचे तो परिजनों में हड़कम्‍प मच गया। परिजनों ने इसको लेकर थाने मे मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस तीनों छात्रों की तलाश शुरू कर दी है और उसमें उन्‍हें उनके सुराग भी मिले है। 


               गुमशुदा छात्रों के परिजन मुकेश व पिंकी शर्मा ने कहा कि रविवार सुबह हमारे बच्‍चे तनीश शर्मा, राघव शर्मा और आर्यन आचार्य कोचिंग से निकले थे मगर तीनो छात्रवापस घर नहीं आए। कल उनकी एक क्‍लास नहीं थी तो वह पार्क में घुम रहे थे तभी हमारे मिलने वालों ने उन्‍हें डांट दिया था। जिसके कारण हमें लगता है कि वह डर के कारण घर पर नहीं आए। जहां बच्चों के परिजन बच्चों से विनती करते दिखे और कहा की हमारी विनती है कि बच्‍चे जहां कहां पर भी वो घर पर लौट आए हम किसी भी तरह से उनको नहीं डांटेगें। 

वहीं भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना प्रभारी नन्‍द लाल रिणवा ने कहा कि हमारे थाने में सुधीर शर्मा ने एक रिपोर्ट पेश कि कल यानी रविवार को हमारे 3 छात्र कोचिंग गए थे जो पार्क में घुम रहे थे तो उन्‍हें पढ़ाई करने की सलाह दी थी। जिसके बाद तीनों छात्र अपने-अपने घर ही नहीं लौटे। जिसको लेकर हमने रिपोर्ट दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। हमने उनके मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रहे है और हमें कुछ अहम सुराग भी मिले है। थानाप्रभारी रिणवा ने यह भी कहा वर्तमान समय में परिवार वाले अपने बालकों पर किसी भी प्रकार का प्रेशर नहीं बनाएं जिससे की वह ऐसा कदम ना उठाएं। उन्‍हें प्‍यार से समझाए ना की डांटकर। 

            परिजनों को भी अपनी संतान से करनी पड़ रही है विनती- तीनों गुमशुदा छात्रों के परिजन आज भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाने में जब मीडिया से मुखातिब हो रहे थे तो उनकी आंख में आंसू बह रहे थे और अपने बच्चों से घर पहुंचने की हाथ जोड़कर विनती कर रहे थे और कह रहे थे कि आप घर पहुंच जाओ हम अब आपको बिल्कुल कभी भी नहीं डाटेगे।

सोशल मीडिया पर चल रहा है कैंपेन -तीनों गुमशुदा छात्रों की सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर भीलवाड़ा सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग कैंपेन चला रहे हैं । जहां सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि यह बच्चे कहीं भी मिले तो तुरंत पुलिस या परिवारजनों को सूचना दे।