गंगापुर थाने में शिक्षक ने कराया हनीट्रैप का मामला दर्ज

 

भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में आज एक शिक्षक के साथ हनीट्रैप का एक मामला दर्ज हुआ है जिसको लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है ।

      गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि प्रार्थी खातीखेड़ा स्कूल प्रबोधक पद पर कार्यरत भंवर सिंह पुत्र नारायण सिंह चुंडावत ने रिपोर्ट में बताया कि करीब 10 दिन पूर्व मेरे फोन पर भावना जाट नाम की महिला का फोन आया । मेरे द्वारा फोन रिसीव करने पर राजू बलाई निवासी शिवरति ने मुझसे बात की । जहा मैंने राजू से मेरे घर पर चल रहे निर्माण कार्य की बातचीत हुई ,भूलवश उसी दिन शाम को मैंने वापस उक्त नंबर पर फोन लगाए तो आशा जाट नाम की महिला ने फोन उठाया एवं कहने लगे कि मेरे पति से झगड़े चल रहे हैं आप प्रेम से बात कर लिया करो तब मैंने महिला की आवाज सुनकर फोन काट दिया था । दूसरे दिन फिर से मुझे उसी नंबर से फोन आया एवं आशा जाट ने मुझसे कहा कि मुझसे बात किया करो मैं भी अकेली बोर हो जाती हूं।

15 मार्च को आशा ने दिन में करीब 4:00 बजे मुझे फोन किया एवं कहा कि डर गए क्या मेरे साथ बातचीत कर लिया करो आपको भी अच्छा लगेगा और कल मैं भीलवाड़ा जा रही हूं आप भी भीलवाड़ा आओ वहीं से प्रेम की बातें करेंगे। 16 मार्च को मैं प्रार्थी भीलवाड़ा बांगड़ चिकित्सालय में भर्ती अपनी मौसी से मिलने करीब 12:00 बजे गया था कि आशा के मेरे पास 7 बार फोन आए एवं मुझसे कहा कि आप भीलवाड़ा आ गए तो मुझसे आकर मिलो साथ में यही रात रुकेंगे अलग कमरा भी ले लेंगे आप चित्तौड़गढ़ रोड पर पुलिया के नीचे आ जाओ वही चाय पीते हैं मैं प्रार्थी मेरी अल्टो कार लेकर उसके बताई जगह गया वहां चाय पी और वो मेरी गाड़ी में जाकर बैठ गई एवं उसके साथ एक आदमी भी बैठ गया मैंने उस व्यक्ति के बारे में पूछा तो आशा ने उसे अपना भाई बताया। हम थोड़ा ही आगे गए थे कि एक मारुति वैन में दो व्यक्ति आये एवं मेरे गाड़ी को रुकवा कर मेरे साथ मारपीट करने लग गए एवं कहने लगे कि हमारी औरतों के साथ गलत करते हो कहकर मुझे उनकी वेन ने जबरन अपहरण कर बिठा लिया एवं मेरी गाड़ी उनका साथी पीछे पीछे लेकर चलने लग गया ओर हरणी महादेव के जंगलों में मेरी गाड़ी को छोड़कर उनका तीसरा साथी भी वेन में आकर बैठ गया एवं उस महिला में तीनों व्यक्तियों ने मुझे धमकी दी कि तु 5 लाख रूपयेनगद लाकर दे एवं तेरी गाड़ी हमारे नाम पर करवा नहीं तो बलात्कार का जूठा मुकदमा लगाकर जेल में सडाएंगे और तेरी नौकरी भी जाएगी। फिर मुझे कांदा गांव के जंगल में ले गए वहां मेरे सारे कपड़े उतार कर मुझे नंगा कर दिया और मेरे फोटो खींच लिए तथा धमकी दी कि अब तेरे फोटो को वायरल करके तुझे बदनाम कर देंगे एवं बलात्कार का मुकदमा भी लगाएंगे। मैं उनके सामने रोया गिडगिडाया तो मुर्गा बनाकर  मुझसे कहा कि अभी तेरे पास जो भी है वह तो दे और उनमें से एक व्यक्ति ने मेरे फोन से लोकेश कुमार जैन नाम के मोबाइल पर 7600 रूपये ट्रांसफर कर लिए और रुपयों की मांग की तथा मेरी गाड़ी में पड़े दो चेक जिनमें से एक पर 53000 भरकर जबरन मेरे हस्ताक्षर करवा लिए एवं एक खाली चेक पर भी हस्ताक्षर करवा कर मुझसे छीन लिए तथा धमकी दी कि इस घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो तेरे फोटो वायरल कर लेंगे और तुझे झूठे मुकदमे फसा देंगे या तुझे यही मार कर दफन कर देंगे तो किसी को पता नहीं चलेगा । मैंने मुलजी मान की हां में हां भरी  तब बो मुझे मेरी गाड़ी के पास छोड़ कर चले गए । मैं अपने घर पर आया एवं चुपचाप जाकर डर के सो गया। सुबह में उदास एवं परेशान बैठा था तो घरवालों ने मुझसे पूछा तब मैंने सारी आपबीति घर वालों को बताई । तब मेरे घर वालों ने अन्य कर्मियों ने मुझे हिम्मत बधाई एवं कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। इस प्रकार मुलजीमान ने  सुनियोजित आपराधिक षड्यंत्र के तहत मेरे से फोन पर उक्त महिला से बात करवाई झांसा देकर भीलवाड़ा बुलाया एवं उपयोग वारदात की है  पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि इस तरह की घटना कार्य करने वाली की तलाश की जा रही है।