बलजीत संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है के नारों के साथ हुआ बहरोड़ विधायक यादव का जहाजपुर में स्वागत

भीलवाड़ा-14 सुत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान के सभी विधानसभाओं में काले कपड़े पहन दौड़ने वाले बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव का बुधवार को भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर क्षेत्र में नगर पालिका कार्यालय के बाहर नगरपालिका अध्यक्ष नरेश मीणा सहित क्षेत्र के डिस्कोम व पुर्व सीएचए के सैकड़ों कर्मचारियों ने माला व साफा पहनाकर कर स्वागत किया गया।
विधायक बलजीत सिंह यादव ने जहाजपुर में नगरपालिका से अंबेडकर सर्किल तक दौड़ लगाकर सभा को संबोधित किया। विधायक यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरी 109 वीं विधानसभा है। जिसमें मेरा  राजस्थान सरकार की नौकरियों में राज्य के युवाओं को 90 से 100 प्रतिशत आरक्षण दिया जाये। गैर सरकारी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को 75 प्रतिशत तक आरक्षण दिया जाये। 3. 5 लाख पदों पर शीघ्र भर्ती निकालकर 6 महिनों में नियुक्तियाँ दी जाये। परीक्षा प्रणाली को ठीक किया जाये तथा जिस लेवल की परीक्षा हो उसी लेवल का प्रश्न पत्र बनाया जाये (जैसे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में कांस्टेबल लेवल का प्रश्नपत्र हो ना कि प्।ै लेवल का) तथा विधानसभा स्तर पर फ्री कोचिंग खोले सरकार जब बहरोड में निर्दलीय विधायक होने के बावजूद फ्री कोचिंग खुल सकती है तो सरकार के लिए भला क्या असंभव है। 
बड़े प्राइवेट स्कूलों तथा कोचिंग संस्थानों द्वारा की जा रही लूट से जनता को बचाया जाये तथा सरकार स्वयं मुफ्त कोचिंग सेंटर चलाये तथा सरकारी शिक्षा की गुणवत्ता में सुधारकर सरकारी स्कूलों में सुविधाएं विकसित की जाये। जब बहरोड में निर्दलीय विधायक होने के बावजूद सरकारी स्कूलों में ट्रैक, गार्डन एवं स्वीमिंग पूल बना रहे है तो भला सरकार के लिए क्या असंभव है।
केन्द्रीय मंत्री नितिन गढ़करी के घोषणा के अनुरूप समुद्र का ट्रीट किया हुआ पानी नहर से राजस्थान में आये तथा यमुना व चम्बल का पानी किसानों के खेतों तक पहुंचे। संविदाकर्मी,  2013 विद्यार्थी मित्र, कम्प्यूटर अनुदेशक की मांगों को शीघ्र पूरा किया जाये एवं इन्टर डिस्कॉम ट्रांसफर सुविधा चालु करें तथा राजस्थान के अधिवक्ताओं के लिए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करें। तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानान्तरण पर लगी रोक हटाकर स्थानान्तरण किये जाये। भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाये जाये। 
किसानों की सम्पूर्ण फसल को सरकार उचित मूल्य पर खरीदे। किसानों व गरीब लोगों को मुफ्त व पूरी बिजली उपलब्ध करायी जाये। किसानों की फसल नष्ट कर रहे आवारा पशुओं पर सरकार द्वारा नियंत्रण किया जाये। नरेगा मजदूरों की मजदूरी बढ़ाकर समय पर भुगतान कराया जाये। सेना में पूर्व की भांति केन्द्र सरकार द्वारा स्थायी रूप से भर्ती की जाये।
इस दौरान पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सी एच ए के अध्यक्ष अमित कुमार प्रजापत, दुर्गेश मीणा, अफसाना बानो, लक्ष्मी आचार्य, शुभम दाधीच, आशीष मीणा, पूजा बावरिया सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।