नव संवत्सर पर हिंदू संगठन की ओर से निकाली विशाल भगवा रैली

नव संवत्सर पर निकाली विशाल भगवा रैली ।

भीलवाड़ा -भीलवाड़ा हिंदू संगठन की ओर से नव संवत्सर के मौके पर नगर परिषद परिसर से शहर के मुख्य मार्गों में विशाल भगवा रैली निकाली गई । इस रैली में सभी महिला पुरुष सर पर केसरिया पगडी बांधे हुए थे । इस भगवा रैली का रास्ते में जगह-जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया । यह रैली भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन ,गोल प्याऊ चौराहा ,सूचना केंद्र चौराहा होते हुए पुन नगर परिषद परिसर पहुंची।

नव संवत्सर के मौके पर प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी हिंदू संगठन की ओर से नगर परिषद परिसर से विशाल भगवा रैली का आयोजन किया गया। जहां नगर परिषद परिसर से हरी सेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर हंस राम जी महाराज सहित हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में भगवा रैली की शुरुआत हुई। जिसमें सभी महिला पुरुष सर पर केसरिया पगड़ी वह हाथ में ध्वजा ले रखी थी। भगवा रैली शहर के मुख्य मार्ग में जहां-जहां गुजरी वहा लोगों ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया। भगवा रैली में शामिल सभी महिला पुरुष व बच्चे भारत माता का जयघोष कर रहे थे।

पुलिस की थी माकूल व्यवस्था- भगवा रैली को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के निर्देश पर शहर में जगह-जगह भारी मात्रा में पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया। जहां रैली जब शहर के मुख्य मार्गों से गुजरी इस दौरान रैली के साथ में काफी संख्या में पुलिस के जवान चल रहे थे।