भाजपा सांसद सीपी जोशी बने राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष

जयपुर - बीजेपी ने सीपी जोशी को राजस्थान में पार्टी की कमान सौंपी है. सीपी जोशी को डॉ. सतीश पूनिया की जगह नियुक्त किया गया है. सीपी जोशी चितौड़गढ़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. बता दें कि सतीश पूनिया का प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का कार्यकाल पिछले साल ही खत्म हो गया था. राज्य के सियासी हलकों में तब से चर्चा थी कि पूनिया का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है, लेकिन सीपी जोशी की नियुक्ति ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सीपी जोशी ने सीएम गहलोत के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री पर पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है. जनता डर के साए में जीने को मजबूर है. उदयपुर में बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड से लेकर मंदिर तोड़ने जैसी घटनाएं घटित हो चुकी है.


सांसद सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाया था कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सीएम गहलोत विकास मॉडल की बात कर रहे हैं. आज हालात यह है कि प्रदेश में तेजी से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. यहां के युवा वर्गो के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है, क्योंकि एक बार या फिर दो बार नहीं, बल्कि 13 बार परीक्षाओं से पहले पेपर लीक हो चुके हैं. वहीं, बीते 4 साल में प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज शेष नहीं बची है. बता दें कि चितौड़गढ से बीजेपी सांसद सीपी जोशी राज्य सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं.