प्रेस क्लब माण्डलगढ़ की कार्यकारिणी गठित, मेवाड़ा अध्यक्ष व वैष्णव सचिव मनोनीत, वर्तमान में ईमानदारी से तथ्य आधारित पत्रकारिता करने पर जोर

भीलवाड़ा-मूलचन्द पेसवानी ||
माण्डलगढ़ में रविवार को डाक बंगले पर प्रेस क्लब ब्लॉक माण्डलगढ़ की बैठक आहूत की गई। वरिष्ठ पत्रकार चेतन्य पुरोहित एवं शिवकुमार त्रिपाठी के सानिध्य में हुई बैठक में सर्वप्रथम माँ सरस्वती की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर बैठक का शुभारंभ हुआ। 
बैठक को सम्बोधित करते हुए शिवकुमार त्रिपाठी ने कहा कि पत्रकार समाजहित में काम करते हुए अपने संगठन को मजबूती प्रदान करे एवं राज्य सरकार से पत्रकारों को जो लाभकारी योजनाएं लागू है समय समय पर इससे लाभान्वित हो। 
वरिष्ठ पत्रकार चेतन पुरोहित ने वर्तमान पत्रकारिता एवं पुराने समय मे की जाने वाली पत्रकारिता के अनुभवों को सांझा करते हुए बताया कि ईमानदारी और निष्पक्ष रूप से की गई पत्रकारिता के अच्छे एवं दीर्घायु परिणाम आते है। ऐसे में सभी साथीगण इन तथ्यों को ध्यान में रखते हुए ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे ताकि क्षेत्र में पत्रकारिता की छवि साफ बनी रह पाए।
इस बेठक में कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष पद पर केसरीमल मेवाड़ा, उपाध्यक्ष राकेश मीना, सचिव प्रदीप वैष्णव, कोषाध्यश मुकेश माहेश्वरी, महामंत्री दिनेश सनाठ्य, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पीरु मंसूरी, सरंक्षक चैतन्य प्रकाश पुरोहित, शिव कुमार त्रिपाठी को मनोनीत किया गया। बैठक में महेंद्र बाबेल, पत्रकार फारुख लुहार, देवीलाल साहू, सुरेश लोढ़ा सहित माण्डलगढ़ क्षेत्र के पत्रकारगण मौजूद रहे।