कोरोना सक्रमण से उप नर्सिग अधिकारी की हुई मौत

भीलवाड़ा@जागरूक|| देश में सबसे पहले कोरोना को लेकर हॉटस्पोट और बाद में कोरोना संक्रमण की चेन पर काबू पाने को लेकर देशभर में मॉडल बने भीलवाड़ा जिले में फिर कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है । जहा आज भीलवाड़ा के अ श्रेणी महात्मा गांधी अस्पताल के उप नर्सिंग अधिकारी महेंद्र सिंह की भी कोरोना सक्रमण से मौत हो गई है। नर्सिंग अधिकारी की मौत के बाद चिकित्सा विभाग में शोक की लहर फैल गई ।



वहीं भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । जिसमें कोरोना गाईडलाइन की पालना करते हुए जिला कलेक्टर आशीष मोदी ,मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल वह महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ, चिकित्सा अधिकारी व कर्मचारियों ने महेंद्र सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी । इस दौरान जिला कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के कारण भीलवाड़ा रोल मॉडल चिकित्सा अधिकारियों व कर्मचारियों की बदौलत ही बना था।  वर्तमान में कोरोना संक्रमण वापस बढ़ रहा है ऐसे में सभी कोरोना गाईडलाईन की पालना करते हुए जो भी मरीज अस्पताल में आए उनको कोरोना गाइड लाइन की जानकारी अवश्य दें।

श्रद्धांजलि सभा के बाद जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि आज बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि आज भीलवाड़ा जिला अस्पताल के नर्सिग कर्मी महेंद्र सिंह राठौड़ का स्वर्गवास हो गया । महेंद्र सिंह राठौड़ कोरोना संक्रमण के साथ अन्य बीमारी से भी ग्रसित थे। वर्तमान में कोरोना सक्रमण बढ़ रहा है ओर तेजी से भी बढ़ सकता है । मैं ऐसे मौके पर भीलवाड़ा जिले वासियों से अपील करता हूं कि कोरोना का जो पहले आपने दौर देखा है उसको याद रखें और उसको याद रखते हुए ही कोरोना गाईडलाइन की पालना करें साथ ही आप नियमित रूप से हाथ धोते हुए मास्क का उपयोग करे व  भीड़ भाड़ में नहीं जाए।
बाईट- आशीष मोदी 
जिला कलेक्टर ,भीलवाड़ा 

वही महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ डॉ अरुण गौड ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि
 मेरे लिए आज बड़ी दुख की बात है कि मेरे चिकित्सालय के एक महत्वपूर्ण चिकित्सा कर्मी महेंद्र सिंह का आज कोराना से निधन हो गया है । हम लोग सब से आग्रह करते हैं कि कोरोना इन लोगों के लिए बहुत खतरनाक है जिनको ऑलरेडी अन्य बीमारियां है । मैं इस मौके पर सभी से आग्रह करता हूं कि कोरोना गाईडलाइन की पालन करें ।  महेंद्र सिंह पिछले 3 दिन से यही महात्मा गांधी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर भर्ती थे।

बाईट- अरुण गौड
 महात्मा गांधी अस्पताल ,भीलवाड़ा