तीनों गुमशुदगी के बच्चे मिले पुलिस को , राजसमंद जिले से किया दस्तयाब ,परिजनों के चेहरे पर देखने को मिली खुशी

भीलवाड़ा जागरूक-
भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले 3 बालक रविवार को ट्यूशन के लिए पढ़ने गए थे उस दौरान बच्चे ट्यूशन नहीं जाकर पास के पार्क में घूमते पाए गए जहां परिजनों को जानकारों ने सूचना दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को कुछ डांट लगाई जिस पर बच्चे घर नहीं गए । बच्चे वापस घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने सुभाष नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने विभिन्न टीम में साइबर सेल की मदद से बच्चों की तलाशी शुरू की। जहा तीनों बच्चो को आज राजसमंद जिले की कुंवारिया थाने से सकुशल दस्तयाब कर लिया।




जहा सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने कहा कि कल तीन बच्चे जो आपस में दोस्त भी है ट्यूशन के लिए घर से गए थे । जहा एक कालांश खाली होने पर पास ही स्थित पार्क में घूम रहे थे। जहां तीनों बच्चों को परिवार द्वारा डाटने के कारण वह घर नहीं जाकर दूर चले गए। हमारे पास रिपोर्ट आने पर हम ने शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले वही रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर जानकारी जुटाई । आज सुबह यह बच्चे उदयपुर में घूमते पाए जाने की हमें जानकारी मिली जिस पर एक टीम को उदयपुर व दूसरी टीम को राजसमंद के लिए रवाना किया था । फिर इनको आज राजसमंद जिले की कुंवारिया क्षेत्र में सकुशल दस्तयाब कर लिया है ।

मैं इस मौके पर सभी बच्चों के माता-पिता उसे यही अपील करता हूं कि बच्चे को वर्तमान में डांटना नहीं चाहिए उनको समझाना चाहिए जिससे कोई वह कदम नहीं उठाये। अगर यह आज तो बच्चे सकुशल मिल गए अगर यह बच्चे कुछ भी कदम उठा लेते तो परिवार के लिए बड़ी आफत हो जाती।