प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा का कलेक्ट्रेट घेराव 4 अप्रैल को , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी होंगे शरीक

भीलवाड़ा- भाजपा प्रदेश संगठन के आह्वान पर पूर्व में भीलवाड़ा जिले की सातों विधानसभा मुख्यालय पर जन आक्रोश सभा का आयोजन हुआ। अब भाजपा प्रदेश संगठन के आह्वान पर भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर 4 अप्रैल मंगलवार को कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा।  जिसको लेकर आज भीलवाड़ा जिला भाजपा अध्यक्ष लादू लाल तेली, भाजपा के वरिष्ठ राजनेता कोटा ग्रामीण भाजपा प्रभारी दामोदर अग्रवाल ,भाजपा प्रवक्ता कैलाश सोनी प्रेस से मुखातिब हुए । जहां उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जंगलराज , कुशासन और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुऐ कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ 4 अप्रैल को कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा। जिसमे जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया जाएगा। कलेक्ट्रेट घेराव में भीलवाड़ा जिले की सातों विधानसभा क्षेत्र से 35 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे ।

जहां भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली प्रेस से मुखातिब होते हुऐ कहा कि राजस्थान की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा भीलवाड़ा जिला कलेक्ट्रेट का घेराव 4 अप्रैल मंगलवार को किया जाएगा। राजस्थान में पिछले साढे 4 वर्ष से कांग्रेस का शासन है कांग्रेस के शासन के दौरान भ्रष्टाचार, जंगलराज व कुशासन बढा है। जिसके कारण आम जनता त्रस्त व भयग्रस्त है प्रदेश में कहीं जगह चोरी ,लूट की घटनाएं बढ़ी है सरकार के खिलाफ भाजपा ने पहले विधानसभा मुख्यालय पर जन आक्रोश यात्रा निकालते हुए सभा की थी । अब भीलवाड़ा जिला कलेक्ट्रेट का घेराव रखा गया है इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया , संगठन के पदाधिकारी के साथ ही केंद्र के राजनेता भी मौजूद रहेंगे । इसमें भीलवाड़ा जिले के पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे इस घेराव कार्यक्रम में भीलवाड़ा जिले की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 5000 कार्यकर्ता यहां पहुंचेंगे ऐसे में भीलवाड़ा जिले की सात विधानसभा क्षेत्र से 35 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे ।
वहीं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व कोटा ग्रामीण भाजपा प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने कहा की भाजपा द्वारा विशाल प्रदर्शन किया जाएगा । साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हाल ही में सरकार ने जो 19 नए जिलों की घोषणा की है इसको लेकर राजस्थान की कम से कम 50 फ़ीसदी आबादी आंदोलित है । भीलवाड़ा जिले में भी शाहपुरा को नए जिले बनाने की घोषणा हुई है अभी तक सारी स्थिति स्पष्ट नहीं है । जनता में असमंजस बना हुआ है जिससे जनता में भारी आक्रोश है। भीलवाड़ा जिले की बात करें तो जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के आमा क्षेत्र भीलवाड़ा से 12 से 15 किलोमीटर दूर है क्या वह 50 किलोमीटर से ज्यादा शाहपुरा जिले का हिस्सा बनेगा। ऐसी स्थिति को देखते हुए जनता में आक्रोश है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, नेता व संगठन के पदाधिकारी सब मिलकर जन भावनाओं का सम्मान करते हुए यदि जनता में आक्रोश हैं तो हम जनता के साथ खड़े होंगे और उनको न्याय दिलाएंगे।

जनाक्रोश यात्रा को बताया सफल- भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने जन आक्रोश यात्रा को भी सफल बताया। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा में भीलवाड़ा जिले 39 मण्डलो में 1813 चौपाल तथा 825 नुक्कड़ सभाएं आयोजित की थी। जिसमें करीब 28000 आरोप पत्र एकत्रित हुए थे जिन्हें भाजपा प्रदेश कार्यालय भिजवाए गए जहां से राज्य सरकार को भेजे गए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, कोटा ग्रामीण भाजपा प्रभारी दामोदर अग्रवाल ,भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी  व बाबूलाल टाक मौजूद रहे।